ईसाई सभ्यता के मानदंड – Iglesia Catolica Palmariana

पामेरियन ईसाई सभ्यता के मानदंड :

पामेरियन चर्च में पोशाक की आवश्यकताओं को समझने के लिए उस समय को याद करना महत्वपूर्ण है जब सच्चे चर्च (उस समय रोमन चर्च) द्वारा ईसाई शालीनता के मानदंडों के खिलाफ कपड़े पहने चर्चों में प्रवेश करने से मना किया गया था। पामेरियन चर्च, जो अब क्राइस्ट का सच्चा चर्च है, को अपने सभी वफादार, साथ ही साथ जो नहीं हैं, उन्हें ईसाई शालीनता के मानदंडों के अनुसार पूरी तरह से तैयार चर्च में प्रवेश करने की आवश्यकता है। कुछ लोग कह सकते हैं कि समय बदलता है और हमें इन परिवर्तनों के अनुकूल होना पड़ता है, जिसमें हमारे कपड़े पहनने का तरीका भी शामिल है। फिर भी हमें मानवजाति को यह दिखाना चाहिए कि मनुष्य के फैशन के अनुकूल परमेश्वर को नहीं, बल्कि मनुष्य को परमेश्वर द्वारा लगाए गए नियमों के अनुकूल होना चाहिए। यह अकल्पनीय है कि लोगों के लिए चर्च में प्रवेश करना भगवान को प्रसन्न होगा जो ईसाई सभ्यता के मानदंडों का पालन नहीं करते हैं; इसके विपरीत, यह उसे बहुत आहत करता है। चर्च में प्रवेश करने वाले लोगों से बचने के लिए, जो शालीनता से कपड़े नहीं पहने हैं, पामेरियन चर्च कुछ सामान्य मानदंडों का उपयोग करता है जिनका पालन पामेरियन चैपल और मैदान में प्रवेश करने के लिए किया जाना चाहिए।

ट्राउजर पैंट्स : पुरुष हमेशा लंबी ट्राउजर पैंट्स पहनेंगे। वे करीब-करीब, पारदर्शी या पारभासी नहीं हो सकते।

शर्ट: वे कलाई तक लंबी बाजू की होंगी, कॉलर सहित पूरी तरह से बटन वाली होंगी, ताकि बाहों और छाती को कम से कम गर्दन के आधार तक पूरी तरह से कवर किया जा सके। इसके अलावा, शर्ट क्लोज-फिटिंग, पारदर्शी या पारभासी नहीं हो सकते।

जुराबें: उनकी उम्र जो भी हो, पुरुषों को ऐसे मोज़े पहनने के लिए बाध्य किया जाता है जो कम से कम टखने तक ढके हों।

जींस या डेनिम: डेनिम के कपड़े पहने जा सकते हैं, लेकिन पालमार या होली कैथोलिक पामेरियन चर्च के अन्य चैपल के मैदान में प्रवेश करने के लिए नहीं।

डिज़ाइन, लेटरिंग और लोगो: किसी भी प्रकार के अत्यधिक बड़े अक्षरों, डिज़ाइन (जानवरों, कारों …) या ब्रांड नाम के लोगो के साथ बाहरी वस्त्र पहनना मना है।

जूते: खेल के जूते पहने जा सकते हैं, लेकिन पालमार के मैदान में प्रवेश करने के लिए नहीं और चर्च में इससे भी कम।

बाल: यह लंबे, रंगीन या सिरे पर खड़े नहीं हो सकते… न तो पुरुष झुमके या स्टड (भेदी) पहन सकते हैं और न ही टैटू बनवा सकते हैं।

 

चौदह वर्ष से कम उम्र के लोग: वे घुटनों को ढकने वाली छोटी पतलून का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन बाकी सब में वे अपने बड़ों के समान अनुशासन का पालन करेंगे।

महिलायें

 

कपड़े: उन्हें कलाई तक नीचे की ओर लंबी बाजू की होनी चाहिए, और इसके अलावा किसी भी प्रकार की कम नेकलाइन को बाहर करने के लिए कम से कम गर्दन के आधार तक कवर करना होगा। वे करीब-करीब, पारदर्शी या पारभासी नहीं हो सकते हैं, और उन्हें पर्याप्त रूप से लंबा होना चाहिए ताकि जब बैठे हों, तो घुटने का कुछ भी नहीं देखा जा सके। उनके पास उद्घाटन या स्लिट नहीं हो सकते हैं।

स्कर्ट: वे सीधे या ट्यूब स्कर्ट नहीं हो सकते हैं, न ही वे करीब-फिटिंग, पारदर्शी या पारभासी हो सकते हैं, और पर्याप्त रूप से लंबे होने चाहिए ताकि बैठने पर घुटने का कुछ भी दिखाई न दे। उनके पास उद्घाटन या स्लिट नहीं हो सकते हैं।

ट्राउजर पैंट्स : किसी भी परिस्थिति में महिलाएं ट्राउजर पैंट्स नहीं पहन सकतीं, क्योंकि यह परिधान पुरुषों के लिए उपयुक्त है।

ब्लाउज़: उन्हें कलाई तक लंबी बाजू वाली होनी चाहिए, और इसके अलावा किसी भी प्रकार की कम नेकलाइन को बाहर करने के लिए कम से कम गर्दन के आधार तक कवर करना चाहिए। वे करीब-करीब, पारदर्शी या पारभासी नहीं हो सकते।

जींस या डेनिम : डेनिम के कपड़े पहने जा सकते हैं, लेकिन पालमार या होली कैथोलिक पामेरियन चर्च के अन्य चैपल के मैदान में प्रवेश करने के लिए नहीं।

डिज़ाइन, लेटरिंग और लोगो: किसी भी प्रकार के अत्यधिक बड़े अक्षरों, डिज़ाइन (जानवरों, कारों …) या ब्रांड नाम के लोगो के साथ बाहरी वस्त्र पहनना मना है।

जूते: खेल के जूते पहने जा सकते हैं, लेकिन पालमार के मैदान में प्रवेश करने के लिए नहीं और चर्च में इससे भी कम।
स्टॉकिंग्स: महिलाओं को ऐसे स्टॉकिंग्स पहनने चाहिए जो कम से कम घुटने तक, या किसी भी तरह की सामग्री की टाइट्स तक पहुंचें।

चौदह वर्ष से कम उम्र के लोग: वे कम से कम मोज़े पहनेंगे, लेकिन बाकी सब में वे अपने बड़ों के समान अनुशासन का पालन करेंगे। इसके अलावा, चौदह वर्ष से कम उम्र के लोग चाहें तो मोज़ा या चड्डी पहन सकते हैं।
इसके अलावा, लेंटिस्को के पवित्र स्थान में प्रवेश करने के लिए, महिलाओं को अपने सिर को घूंघट से ढंकना चाहिए, और पुरुषों का सिर खुला होना चाहिए ।