परम पावन पोप पीटर III – Iglesia Catolica Palmariana

परम पावन पोप पीटर III

परम पावन पोप पीटर III, डी ग्लोरिया एक्लेसी (22-4-2016 से वर्तमान तक)

दुनिया में, मार्कस जोसेफ ओडरमैट, बाद में बिशप फादर एलिसियो मैरी। उनका जन्म निडवाल्डेन, स्टैन्स, स्विटजरलैंड में हुआ था। वह सेंट निकोलस ऑफ फ्लू के वंशज हैं, जो पंद्रहवीं शताब्दी के एक साधु थे, जो स्विट्जरलैंड में अपने देश के पिता के रूप में प्रतिष्ठित थे, जिनका बीस वर्षों तक एकमात्र पोषण पवित्र भोज था, और जिन्होंने अपने देश को विनाशकारी गृहयुद्ध से मुक्त करने में मदद की। सफल रहे, और चमत्कारिक रूप से स्विट्जरलैंड को प्रथम और द्वितीय विश्व युद्ध से बाहर रहने में मदद की। निडवाल्डेन कैंटन ध्वज अपने संरक्षक संत, पीटर द एपोस्टल के सम्मान में स्वर्ग के राज्य की चाबियों के पोप प्रतीक को प्रदर्शित करता है। बिशप फादर एलिसियो मैरी 1985 में ऑर्डर ऑफ कार्मेलाइट्स ऑफ द होली फेस में शामिल हुए और अठारह वर्षों तक दक्षिण अमेरिका में एक मिशनरी थे। वह 2011 से 2016 तक लगभग 5 वर्षों तक राज्य सचिव रहे। पोप पीटर III ने पामेरियन होली वीक के लिए नया कैलेंडर बनाए रखा है, जो इसलिए 20 मार्च को शुरू होता है और 27 मार्च को पुनरुत्थान रविवार के स्मरणोत्सव के साथ समाप्त होता है; और 25 मार्च, जिस दिन हमारे प्रभु यीशु मसीह की मृत्यु हुई, वह हमेशा गुड फ्राइडे के लिए याद किया जाएगा, चाहे वह सप्ताह का कोई भी दिन हो। सामान्य धर्मत्याग की दुनिया में, परम पावन पोप पीटर III, आत्माओं के अच्छे चरवाहे के रूप में, अपने प्रेरितिक पत्रों के माध्यम से, साहसपूर्वक पवित्र सिद्धांत और नैतिकता की रक्षा और घोषणा करते हैं, इस प्रकार त्रुटि और अन्य नैतिक पतन का मुकाबला करते हैं।

परम पावन पोप पीटर III की प्रेरितिक यात्राएँ

मई 2018 में परम पावन पोप पीटर III की संयुक्त राज्य अमेरिका की यात्रा

परम पावन पोप पीटर III की यूचरिस्टिक, मैरियन और जोसेफिन कांग्रेस में भाग लेने की यह यात्रा अपने आप में एक बड़ी सफलता थी, जिसकी शुरुआत पामेरियन विश्वासियों द्वारा बड़ी भक्ति और पवित्रता के साथ की गई थी। इस कांग्रेस में, परम पावन ने अन्य बातों के अलावा, आध्यात्मिक पठन के महत्व के बारे में बात की, जो पवित्रता तक पहुँचने के लिए आवश्यक है। उन्होंने धार्मिक व्यवसायों की आवश्यकता के बारे में भी बताया।

 

कैथोलिक चर्च के इतिहास में पहली बार लिम्बो की आत्माओं के सम्मान में एक वेदी बनाई गई थी। परम पवित्र कुँवारी मरियम और परम पवित्र जोसफ की छवियों के साथ भयभीत जुलूस के दौरान, पवित्र पिता, पीटर III, ने इस वेदी के सामने एक पड़ाव बनाया और उपस्थित सभी लोगों ने इन आत्माओं के लाभ के लिए प्रार्थना की। इसी तरह, पवित्र आत्माओं के सम्मान में विशेष रूप से एक वेदी बनाई गई थी और इन पीड़ित आत्माओं की पीड़ा को कम करने के लिए प्रार्थना की गई थी।

संयुक्त राज्य अमेरिका में यूचरिस्टिक, मैरियन और जोसेफिन कांग्रेस की तस्वीरें

अगस्त 2018 में परम पावन पीटर III की दक्षिण जर्मनी की यात्रा

अगस्त 2018 में जर्मनी में परम पावन पीटर III द्वारा दिए गए उपदेश का संक्षिप्त सारांश

इस धर्मोपदेश में, पवित्र पिता ने अन्य बातों के अलावा, युवा लोगों और उनके धर्मत्याग के खतरों के कारण हुई अपनी उदासी के बारे में बात की। धर्मत्याग कोई ऐसी चीज नहीं है जो रातों-रात होती है, बल्कि ऐसी चीज है जिसमें सप्ताह या महीने लग सकते हैं।

Read More

पोप पीटर III का वीडियो

पोप पीटर III का पत्र